• संवाददाता

देहरादून: घटना के 24 घंटे के अंदर शातिर चोर को पुलिस से दबोचा




देहरादून। बंद मकान में चोरी करने वाला एक शातिर चोर को 24 घंटे के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही चोरी हुआ लैपटॉप , माइक्रोवेव , आदि कीमती सामान बरामद किया।


पुलिस ने बताया कि 1 अगस्त को कोतवाली नेहरू कॉलोनी में शिकायतकर्ता नरेंद्र सिंह थापा द्वारा अपने पड़ोसी के बंद मकान का ताला टूटा देखा व उनसे जानकारी करने पर उसमें रखें लैपटॉप, माइक्रोवेव, कैमरा, टेप रिकॉर्डर , प्रेस आदि सामान चोरी होने के संबंध में थाना नेहरू कॉलोनी में एक लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया था।

शिकायतकर्ता की शिकायत पर प्रभारी निरीक्षक नेहरू कॉलोनी के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए कोतवाली नेहरू कॉलोनी पर मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।


एसएसपी देहरादून के द्वारा तत्काल बंद मकान में चोरी करने वालों को पकड़कर चोरी हुए सामान को बरामद करने हेतु आदेशित किया गया।

जिसके अनुपालन में पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी द्वारा आवश्यक दिशा-निर्देश देकर पुलिस टीम गठित की गई।


गठित पुलिस टीम ने चोरी से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त कर 2 अगस्त को मुखबिर की सूचना पर 01 व्यक्ति को डिफेंस कॉलोनी पुलिस चौकी के पीछे थोड़ा दूरी पर एमडीडीए रोड के किनारे बंद मकान में हुए चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ करने पर जिसने अपना नाम तैयब अली पुत्र शौकत अली

निवासी कूटला नवादा जनपद देहरादून बताया।