• ब्यूरो

11 अपराधी जिला बदर


नोएडा, सोशल टाइम्स। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने 11 अपराधियों को जिला बदर किया है। पुलिस आयुक्त की विशेष अदालत ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा के इन बदमाशों को जिला बदर करने का आदेश दिया है ।


पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा और अन्य गंभीर अपराधों के आरोपी 11 बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों की पुलिस ने गुंडा अधिनियम के तहत कार्रवाई की थी और उन्हें जिला बदर करने के लिए आयुक्त अदालत से अपील की थी।


उन्होंने बताया कि इस अपील पर पुलिस आयुक्त की विशेष अदालत ने सुनवाई की। सुनवाई के बाद उन्हें जिला बदर कर दिया गया है।


मीडिया प्रभारी ने बताया कि जिन बदमाशों को जिला बदर किया गया है, उनमें नोएडा के थाना सेक्टर-20, सेक्टर-39, दादरी, सूरजपुर, बिसरख और दनकौर के अपराधी हैं।


उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-20 से अजय को, दादरी कोतवाली से करीमुद्दीन, भगत, मोईन और मयंक गोयल को, सूरजपुर थाने से कलुआ को, नोएडा से थाना सेक्टर-39 से लक्की और आकाश को तथा दनकौर पुलिस के मुकदमे में माजिद और बिसरख पुलिस ने सुमित को गुंडा अधिनियम में जिला बदर किया गया है।


पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता ने कहा, "गुंडों, गैंगस्टर और माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी। महिलाओं के खिलाफ आपराधिक प्रवृत्ति रखने वालों पर पुलिस की नजर है। ऐसे लोगों को कड़ी सजा दी जाएगी। ऐसे लोग या तो जिले से बाहर रहेंगे या उन्हें जेल में रहना पड़ेगा।”