• संवाददाता

गोण्डा: एसपी आकाश तोमर के निर्देशन में चलाए गए अभियान के तहत 117 गिरफ्तार


गोण्डा। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में एन0बी0डब्लू/गैगेस्टर/वाछिंत/जिलाबदर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के विशेष अभियान के तहत गोण्डा पुलिस की बडी कार्यवाही, विभिन्न अपराधों में कुल 117 व्यक्ति गिरफ्तार किए गए है।

आकाश तोमर ने जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी/प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को विशेष अभियान तहत वारण्टी, गैगेस्टर, वांछित, जिला बदर अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने का अभियान चलाकर कार्यवाही करने के कड़े निर्देश दिये थे। जिसके परिपेक्ष्य में जनपदीय पुलिस द्वारा अपराधियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की गयी है।

पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये गये निर्देशों के क्रम में जनपदीय पुलिस द्वारा कुल 117 अभियुक्तों को भिन्न-भिन्न मामलों में गिरफ्तार किया गया। गैर जमानतीय वारण्ट(एन0बी0डब्ल्यू) कार्यवाही में कुल 81 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें थाना को0 नगर पुलिस से 06, को0 देहात से 03, खरगूपुर से 02, इटियाथोक से 07, छपिया से 01, खोड़ारे से 06, धानेपुर से 06, मोतीगंज से 03, मनकापुर से 03, तरगबजं से 05, नवाबगंज से 01, वजीरगंज से 02, परसपुर से 07, उमरीबेगमगंज से 06, करनैलगंज से 06, कटराबाजार से 13, कौडिया से 04 वारंटी अभियुक्त को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय रवाना कर दिया गया। तथा थाना कटराबाजार पुलिस द्वारा मुकदमें के 12 वांछित अभियुक्तो के विरूद्ध कार्यवाही की गयी। विभिन्न मामलो में शान्ति भंग की आशंका के मद्देनजर जनपद के विभिन्न थानों से कुल-14 व्यक्तियों को अन्तर्गत धारा-151/107/116 सीआरपीसी में गिरफ्तार कर चालान न्यायालय किया गया तथा भारी से भारी जमानत मुचलके से पाबन्द कराया गया।


जनपदीय पुलिस द्वारा की गयी इस कार्यवाही के अन्तर्गत पिछले 12 घण्टे में कुल-117 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने आगामी त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने हेतु अशांन्ति फैलाने वाले व अराजक तत्वो के विरूद्ध निरन्तर कार्यवाही करते हुए इस अभियान को जारी रखने के निर्देश दिये है।