• संवाददाता

आकाश तोमर के निर्देशन में 2 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार


एसएसपी प्रतापगढ़ आकाश तोमर

प्रतापगढ़। थाना लालगंज क्षेत्र में पुलिस ने बाइक शोरूम में फायरिंग व पुलिसकर्मी को घायल करने वाले 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया ।


पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ आकाश तोमर द्वारा बाइक शोरूम में फायरिंग की घटना के शीघ्र अनावरण व अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु दिये गये कड़े निर्देश के क्रम में गिरफ्तारी हुई। रविवार को थाना लालगंज से उप निरीक्षक राजेश कुमार की टीम द्वारा 02 अभियुक्तों को भेभौरा तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया तथा 01 अदद तमंचा 12 बोर 02 अदद जिंदा कारतूस 12 बोर बरामद किया गया। उक्त बरामदगी के संबंध में थाना स्थानीय पर अभियोग पंजीकृत किया गया।


पुलिस के मुताबिक, कुछ दिन पूर्व कस्बा लालगंज के एक बाइक शोरुम में कुछ चोरों द्वारा चोरी करने का प्रयास किया गया था। इस सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर चोर फायरिंग करते हुए फरार हो गये थे व फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। इस घटना के सम्बन्ध में थाना लालगंज पर अभियोग पंजीकृत किया गया था।


गिरफ्तार अभियुक्तों में जियालाल वर्मा व धीरेन्द्र पासी शामिल है। पुलिस ने बताया कि घटना से संबंधित अन्य अभियुक्तों को चिह्नित कर लिया गया है, जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।