• संवाददाता

मॉडल शॉप के सेल्समैन से तीन लाख की लूट


लखनऊ, सोशल टाइम्स। अयोध्या हाइवे पर स्थित मॉडल शॉप के सेल्समैन से बदमाशों ने तीन लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर उसे पीटा और भागते समय दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर एक नामजद सहित तीन पर लूट व फायरिंग का मुकदमा दर्ज किया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।


एसीपी विभूतिखंड अनूप कुमार सिंह के मुताबिक गुडंबा के स्पोर्ट्स कॉलेज के पास कुर्सी रोड निवासी शशांक जायसवाल चिनहट के तिवारीगंज स्थित मॉडल शॉप में सेल्समैन है। शशांक ने बताया कि बुधवार रात करीब 10.30 बजे मॉडल शॉप में बैठा था। साथ में सीतापुर अटरिया निवासी कर्मचारी बब्लू भी था। दुकान में बिक्री के सभी रुपये जुटाकर गिनकर रखने जा रहा था। रात में करीब 3,03,700 रुपये थे। शशांक जैसे ही अपने साथी बब्लू यादव के साथ दुकान शटर खोलकर बाहर निकला, दो अंजान लोगों ने असलहा दिखाकर नकदी लूट ली।


शशांक ने संदेह जताया कि पूर्व कर्मचारी राकेश सिंह उर्फ टिंकू ने ही वारदात को अंजाम दिया है। उसने नौकरी छोड़ने के पहले धमकी दी थी कि बचकर रहना कोई भी वारदात हो सकती है। पुलिस ने बताया कि लूट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।