top of page
  • Writer's pictureब्यूरो

आप करेगी सभी जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन - सभाजीत सिंह



लखनऊ। राजधानी लखनऊ में आप चुनाव समिति के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के नेतृत्व में हुई  बैठक में नगर निगम चुनाव को लेकर चर्चा हुई जिसमें चुनाव समिति के सदस्य ब्रज कुमारी सिंह, सरबजीत सिंह मक्कड़, अनूप पांडे, निर्मल मिश्रा और सुबोध यादव उपस्थित रहे।


चुनाव समिति के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताता कि आम आदमी पार्टी चुनाव में योग्य, जुझारू और शिक्षित उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सदस्य सभी जिलों का दौरा करेंगे और प्रत्याशियों का चयन ट्रिपल सी फार्मूला के आधार पर किया जाएगा।


सभाजीत सिंह ने कहा की आम आदमी पार्टी का उद्देश्य ही शिक्षा को बढ़ावा देना है इसलिए चुनाव समिति के सदस्य इस बात का पूरा ख्याल रखेंगे कि उत्तर प्रदेश के जिलों में जिन प्रत्याशियों ने आवेदन किया है वह पार्टी उद्देश्यों और नियमावली पर खरे उतर रहे हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि इसी क्रम में हम हर जिलों में जाकर कार्यकर्ता सम्मेलन भी करेंगे और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी में शामिल किया जाएगा।


सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनहित में सकारात्मक रूप से काम करने के लिए प्रतिबद्ध है तो अगर हम किसी प्रत्याशी का चयन करते हैं तो निश्चित रूप से वह आम आदमी पार्टी की नियमावली और विचारधारा से प्रभावित होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और जमीनी समस्याओं के आधार पर जनता के बीच जाकर वोट मांगेगी।सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी द्वारा उठाए गए सकारात्मक कदम और सार्थक प्रयासों से देश की जनता अवगत है और यही हमारी मजबूती है।




  

  

bottom of page