• संवाददाता

कोटद्वार: लापरवाही से वाहन चलाकर व्यक्ति की मृत्यु कारित करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार


पौड़ी। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाकर व्यक्ति की मृत्यु कारित करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को वादी राजीव कुमार ने कोतवाली कोटद्वार पर प्रथम सूचना रिर्पोट दर्ज करायी कि वाहन संख्या UO CT 7597 के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर वादी के भाई संजीव कुमार को टक्कर मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

जिसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी। रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली कोटद्वार में धारा- 279/304 (बी) अधिनियम बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया ।


एसएसपी द्वारा उक्त घटना को गम्भीरता से लेते हुये *अभियोग के सफल निस्तारण करने व अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी* हेतु आदेशित किया गया। जिसके क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक, कोटद्वार मनीषा जोशी के निर्देशन, क्षेत्राधिकारी कोटद्वार गणेश लाल कोहली, क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन विभव सैनी के पर्यवेक्षण, प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह के नेतृत्व में उपनिरीक्षक दर्शन सिंह बिष्ट मय पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा अथक प्रयास एवं पतारसी-सुरागरसी कर अभियोग उपरोक्त में संलिप्त अभियुक्त राजा को मय वाहन के कलालघाटी कोटद्वार के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।