• संवाददाता

आदर्श व्यापार मंडल ने व्यापारियों से की कोविड-19 के नियमों का पालन करने की अपील

लखनऊ। उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने राजधानी के सभी व्यापारियों से 9 जून से बाजार खुलने पर कोविड-19 के प्रोटोकॉल के नियमों का अनिवार्य रूप से पालन करने की अपील की। संगठन अध्यक्ष संजय गुप्ता ने आदर्श व्यापार मंडल से जुड़ी सभी बाजारों के अध्यक्षों को अपनी बाजारों में व्यापारियों को इस हेतु सजग एवं जागरूक करने के निर्देश दिए है।


संजय ने व्यापारियों से अपील की सभी व्यापारी स्वयं भी अनिवार्य रूप से मास्क पहने तथा ग्राहकों को भी अनिवार्य रूप से मास्क पहनने हेतु प्रेरित करें तथा बिना मास्क पहने किसी भी ग्राहक को कोई भी वस्तु ना दें। दुकानों पर सैनिटाइजर अवश्य रखें समय-समय पर प्रयोग करते रहे। गुप्ता ने कहा हमें 1% भी लापरवाही नहीं करनी है कोविड- का संक्रमण पुनः न बढ़ने पाए इसकी चिंता हम सभी को करनी है। यह हम सभी लोगों की सामूहिक जिम्मेदारी है दुकानों पर भीड़ ना लगे इसके लिए भी आवश्यक प्रबंध सभी व्यापारी करें। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन खत्म हुआ है करोना नहीं खत्म हुआ है इस बात को हमें ध्यान रखना है।


बता दें कि प्रदेश सरकार ने राजधानी में 2 महीने से चल रहे आंशिक कोरोना कर्फ्यू को ख़त्म कर दिया है। 9 जून से बाजार खुल सकेंगे।