• ब्यूरो

भीम आर्मी चीफ का बीजेपी सरकार पर हमला


लखनऊ, सोशल टाइम्स। भीम आर्मी चीव चंद्रशेखर आज़ाद ने गुरुवार को अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि शिक्षक भर्ती मामले को लेकर ओबीसी और दलित युवा डिप्टी सीएम के पास अपना हक मांगने जाते है तो उनको लाठियां मिलती है लेकिन अब हम उनके साथ खड़े है और देखते है सरकार क्या करती है। हम उनसे नहीं डरते है वो चाहे तो हमारे यहाँ भी छापे डलवा दे जो अभ्यर्थी अपना हक मांग रहे है सरकार उन पर लाठीचार्ज करा देती है।


उन्होंने कहा कि सरकार ने केवल झूठ बोलना सीखा है और कहती है कि देश में ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई है लेकिन पूरे देश ने देखा है कि लोगों के अपनो ने कैसे ऑक्सीजन की कमी चलते अपनी जाने गवांई है लेकिन सरकार को नहीं दिखता।


आज़ाद ने कहा कि 2022 के चुनाव में जनता इन्हें सबक सीखा देगी और जो लोग सच दिखाते है उनके यहाँ छापे डलवा कर सरकार उन्हें डरा रही है। जब पत्रकार सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रह सकती है, ये लोग पिछड़े वर्ग की जनगणना नहीं कराएंगे तो इनके विकास का बजट कैसे बनेगा।


हम लोग घर-घर जाकर सरकार की नाकामी बताएंगे और मैं एक बात बोलना चाहता हूं कि सीएम की धमकी से नहीं डरता हूँ और न ही उनकी लाठियों से जब विधानसभा सत्र शुरू होगा तो हम उसका घेराव करेंगे तब सरकार को लाठी बरसानी हो बरसाए हम पीछे नहीं हटेंगे।