• ब्यूरो

ध्वजारोहण, शोभायात्रा एवं प्रधानमंत्री का सम्बोधन सुन कर स्थापना दिवस मनायेगी भाजपा


लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर बुधवार 06 अप्रैल को पूरे प्रदेश में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। पार्टी के प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता ने बताया कि भाजपा के स्थापना दिवस पर कल 6 अप्रैल को प्रदेश के सभी जिला व मंडल स्तर पर ध्वजारोहण (पार्टी का ध्वज) किया जाएगा। साथ ही शोभा यात्रा भी निकाली जाएगीं। शोभायात्रा के समापन के समय पार्टी के स्थापना दिवस पर माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा कार्यकर्ताओं को प्रातः 10 बजे सम्बोधित किया जाएगा। पूरे प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ता सभी मंडलों पर सामूहिक रूप से एलईडी स्क्रीन व अन्य डिजिटल माध्यमों का प्रयोग करते हुए प्रधानमंत्री के उद्बोधन को सुनेंगे। पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रातः 09 बजे ध्वजारोहण होगा।


इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह , उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक, पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल जी सहित अन्य वरिष्ठ नेता पाटी कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।


प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता ने बताया कि पार्टी के स्थापना दिवस 06 अप्रैल से बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की जयन्ती 14 अप्रैल तक भाजपा द्वारा समरसता सप्ताह आयोजित कर सेवाकार्य किये जाएगें। सेवा कार्य के अन्तर्गत रक्तदान शिविर, स्वच्छता अभियान, अस्पतालों में फल वितरण का कार्य, स्वास्थ्य परीक्षण शिविर व सार्वजनिक स्थलों पर पेयजल व्यवस्था आदि के माध्यम से सेवा कार्य किये जाएगें।


उन्होंने बताया कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता स्थापना दिवस के अवसर पर अपने घरों पर पार्टी का ध्वज लगाएगें। सभी मंत्रीगण, सांसद/विधायक, पार्टी पदाधिकारी, मोर्चों, प्रकोष्ठों एवं विभागों के पदाधिकारी, अपने-अपने मंडल/जिला के कार्यक्रमों में सम्मिलित होगें। जबकि बूथ समिति, पन्ना प्रमुख सहित सभी मंडलों के नीचे के कार्यकर्ता बूथ स्तर पर टेलीवीजन/मोबाइल के माध्यम से माननीय प्रधानमंत्री जी के सम्बोधन को सुनेंगे।