• ब्यूरो

मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर बीजेपी करेगी सेवा कार्य



लखनऊ। मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर बीजेपी आज देश भर में सेवा कार्य करेगी। प्रदेश के 23300 गांव में बीजेपी नेता व कार्यकर्ता सेवा कार्य करेंगे। वहीं भाजपा के सांसद, विधायक, एमएलसी, आयोग, बोर्ड, निगम नगरीय निकाय अध्यक्ष लोगों से संपर्क करेंगे। बीजेपी सेवा संगठन अभियान के तहत लोगों की मदद की जाएगी।


केंद्र और प्रदेश सरकार के मंत्री लोगों से संवाद करेंगे। जिसमे सीएम योगी आदित्यनाथ महोबा के ग्राम सिजहरी और सीतापुर के गूरेपारा गांव के ग्रामीणों के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे।


वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह लखनऊ के गोपालपुरवा और विवेकानंद पुरी वार्ड में संवाद करेंगे। बीजेपी प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल का संवाद कुंवर ज्योति प्रसाद वार्ड के लोगो के साथ रहेगा।


उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज महानगर के पूरामुफ़्ती और गंगापार के थानापुर गांव में संवाद करेंगे। उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा लखनऊ के कुमरावा और जमखनवा गांव में करेंगे संवाद


केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी के जरौटा, गुनौर गांव से व केन्द्रीय मंत्री डा. महेन्द्रनाथ पाण्डेय चंदौली के धानापुर गांव में करेंगे संवाद।


भाजपा कार्यकर्ता सेवा कार्यो में गांवों में कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करेंगे।


अन्य सेवा कार्यों में सेनेटाइजर का वितरण, रोग प्रतिरोधक क्षमता की किटो का वितरण, गरीबों व मजदूरों को राशन उपलब्ध कराना, थर्मल स्कैनर और आक्सीमीटर के माध्यम से गांवों में लोगों की स्क्रीनिंग करने के साथ-साथ लोगों को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने के बारे में जागरूक करना शामिल है।


इसके अलावा पार्टी के विभिन्न मोर्चो के 50000 कार्यकर्ता रक्तदान भी करेंगे।