top of page
  • ब्यूरो

बृजलाल खाबरी ने झांसी में आकाशीय बिजली गिरने से मृतकों के परिवार से की मुलाकत


लखनऊ। प्रदेश अध्यक्ष बनते ही पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने प्रदेश के पीड़ितों का दुख दर्द बांटना शुरू कर दिया है, आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने जनपद झांसी पहुंचकर उन पीड़ित परिवारों से मुलाकात की जिनके घर के सदस्यों की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हुई थी और मदद का पूरा भरोसा दिया और भाजपा सरकार पर पीड़ितों के साथ ना खड़े होने का और किसी भी प्रकार की मदद ना करने कर आरोप लगाया।


प्रदेश कांग्रेस मीडिया संयोजक और प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया की प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने जनपद झांसी के तहसील मऊरानीपुर के गांव इटाईल पहुंचकर आकाशीय बिजली गिरने से मृत व्यक्तियों के परिवारों से मुलाक़ात की। प्रदेश अध्यक्ष ने इटाइल की पिंकी कुमारी पति महेश चंद्र, क्रांति पति संतोष और निकेता पुत्री संतोष के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी और उनका दुःख - दर्द बांटा। प्रदेश अध्यक्ष खाबरी ने घायलों और उनके परिजनों से मुलाकात के बाद कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा पीड़ितों के साथ खड़ी रही है और उनको मदद करती रही है उनकी लड़ाई लड़ती रही है, जो भी घटना हुई है बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन उससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा सरकार सिर्फ प्रचार में विश्वास करती है उनको पीड़ितों का दुख दर्द दिखाई नहीं देता, ना तो उनके नेताओं- मंत्रियों को पीड़ितों का दुख साझा करने का समय है। सिर्फ झूठ बोलकर काम चलाते हैं।


मीडिया संयोजक अंशू अवस्थी ने बताया कि प्रदेष अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने जनपद झांसी के मऊरानीपुर के अन्य गांव भदरवारा, जहां पर भी आकाशीय बिजली गिरने से कुईयन देवी /व केसवदास की मृत्यु हुई हो गई थी और कुछ लोग घायल हो गए थे, उनके परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद का भरोसा दिया।


प्रदेश अध्यक्ष ख़ाबरी के साथ में जिला अध्यक्ष भगवान दास कोरी, जालौन जिला अध्यक्ष दीपांशु समधिया, प्रदेश महासचिव राहुल रिछारिया, प्रवक्ता सचिन रावत सहित स्थानीय कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।



bottom of page