• संवाददाता

नैनीताल: मुख्यमंत्री ने काठगोदाम ट्रांजिट कैंप का किया शुभारंभ



नैनीताल। मुख्यमंत्री ने नैनीताल पुलिस के काठगोदाम स्थित ट्रांजिट कैंप का शुभारंभ किया।


गुरुवार को पुष्कर सिंह धामी ने उनके हल्द्वानी भ्रमण के दौरान अशोक कुमार, डीजीपी की प्रेरणा से पंकज भट्ट, एसएसपी नैनीताल के प्रयासों द्वारा नैनीताल पुलिस के काठगोदाम में पुलिस परिवार के ठहरने के लिए नवनिर्मित ट्रांजिट कैंप का शुभारंभ किया।


ट्रांजिट कैंप एक बहुमंजिला इमारत के रूप में स्थापित किया गया है। जिसमे 10 कमरे/लाउंज बनाए गए हैं। जिसमे रहने के साथ साथ डाइनिंग की व्यवस्था भी की गई है। ट्रांजिट कैंप में एक सेंटर वेटिंग हॉल भी बनाया गया है। एसएसपी नैनीताल के अथक प्रयासों द्वारा नैनीताल पुलिस को काठगोदाम में भी एक आलीशान गेस्ट हाउस/ट्रांजिट कैंप मिला है।

मुख्यमंत्री के कर कमलों से शुभारंभ ने नैनीताल पुलिस के इस नवनिर्मित भवन की शोभा को बड़ाकर इसे एक विश्वसनीय भवन में तब्दील कर दिया। सभी संसाधनों से सुशोभित यह ट्रांजिट कैंप कुमाऊं के प्रवेश द्वार काठगोदाम पर स्थित है जो इसके अमूल्य महत्व को दर्शाता है।


उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान रेखा आर्या, महिला एवम् बाल विकास मंत्री उत्तराखंड, डॉ नीलेश आनंद भरणे, डीआईजी कुमाऊं रेंज, धीरज गर्बयाल जिलाधिकारी नैनीताल, डॉ जगदीश चंद्र एसपी क्राइम/ट्रैफिक नैनीताल, हरबंस सिंह, एसपी सिटी हल्द्वानी समेत नैनीताल जिला प्रशासन तथा पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहे।