• एजेंसी

दर्पण के निशुल्क समर कैंप का सीओ ने फीता काटकर किया शुभारंभ


(न्यूज़ ऑफ इंडिया) कोंच-दर्पण जन कल्याण समिति के तत्वाधान में कमला नेहरू बालिका इंटर कॉलेज में आयोजित निशुल्क ग्रीष्मकालीन नाट्य प्रशिक्षण कार्यशाला का सीओ शाहिदा नसरीन ने फीता काटकर शुभारंभ किया।

दर्पण जन कल्याण समिति द्वारा आयोजित समर कैंप में मुख्य अतिथि के रूप में बोलती हुई सीओ शाहिदा नसरीन ने कहा कि एक बेहतर पहल है दर्पण संस्था ने नगर की बौद्धिक एवं सांस्कृतिक विकास को आगे बढ़ाने के लिए जो समर कैंप का आयोजन किया है वह निश्चित ही मील का पत्थर साबित होगा। कोंच के बच्चों में बहुत प्रतिभा है और उन प्रतिभाओं को तराशने का काम समर कैंप से अच्छा और कहीं नहीं किया जा सकता। पूरी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं वह नगर के बच्चों को एक श्रेष्ठ मार्ग दर्शन देने का काम कर रहे हैं। इसके पूर्व उन्होंने फीता काटकर कार्यशाला का शुभारंभ किया। इस मौके पर कमला नेहरू बालिका इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य श्रीमती कुंती निरंजन ने भी बच्चों को मार्गदर्शन दिया।


इस अवसर पर दर्पण संस्था के प्रबंधक डॉ मृदुल दांतरे, संतोष उरई ,सूर्यदीप सोनी, दीपक सोनी,,ऋषि झा ,राजेश यादव, कृष्णकांत के के ,अरुण कनकने, मधुर गर्ग ,वासु गुप्ता, संकल्प गोयल, हिमानी राठौर, अंजलि सक्सेना ,महजबीन ,गुनगुन सोनी, तमन्ना, शाहरुख खान, सलमान खान ,दीपेश नामदेव, मयंक नामदेव, विकास साहू, ऋतिक याज्ञिक, हर्ष उपाध्याय ,अमन सोनी, कृष्णा सोनी, लखन पटेल लकी, पारस बर्मा, दर्श द्विवेदी, अक्षत रिछारिया, शिवम कुशवाहा, अनुष्का, कुशाग्र सहित दो सैंकड़ा से अधिक बच्चे मौजूद रहे। सभी का आभार कार्यशाला के संयोजक अमन सक्सेना ने किया। इस मौके पर संस्था के पदाधिकारियों ने बताया कि यह निःशुल्क समर कैंप में बच्चों को एक्टिंग गायन वादन कोरियोग्राफी मेहंदी रंगोली जूडो कराटे सहित विभिन्न विधाओं का प्रशिक्षण दिया जाएगा।

Recent Posts

See All

लखनऊ (न्यूज़ ऑफ इंडिया) आजमगढ़ की ब्लैक पॉटरी, वाराणसी की गुलाबी मीनाकारी, फिरोजाबाद का ग्लासवेयर, बांदा का शजर स्टोन तथा मुरादाबाद के ब्रासवेयर अब ग्राहकों को और बेहतर डिजाइन एवं आकर्षक पैकेजिंग में मि