• एजेंसी

अहमदबाग में दिनदहाडे हुई लूट की घटना का हुआ खुलासा


सहारनपुर (न्यूज़ ऑफ इंडिया) थाना सदर बाजार के अहमदबाग कालोनी में पृथ्वीपाल सिंह पेंट व्यवसाई के यहा दिनदहाडे हुई थी लूट की घटना।

यह लूट की घटना न होकर थी डकैती की घटना इस घटना में शामिल थे कुल 06 बदमाश जिसमें 02 घर के अन्दर गये थे और 04 बदमाश घर की घेराबन्दी किये हुए थे। मकान मालिक को केवल 02 बदमाशो की हुई थी जानकारी। पुलिस ने बताया कि 3 अप्रैल को वादी पृथ्वीपाल पुत्र बलवन्त सिंह अपने निवास आराम कर रहा थे एवं उनकी पत्नी ड्राईवर के साथ बाहर गयी हुई थी। घर पर वादी एवं उनके 03 नौकर मौजूद थे, तभी गेट की घण्टी बजने पर वादी के नोकर मोहित ने दरवाजा खोला तो 02 अज्ञात व्यक्ति हाथो में तमन्चे लिये नोकर की कनपटी पर तमन्चा रख जबरदस्ती घक्का एवं गाली देते हुए अन्दर आ गये और कहा कि शोर मचाया तो गोली मार देगें। घर में मौजूद सभी व्यक्तियो को गन प्वाइंट पर लेकर अलमारियो की चाबिया लेकर जेवरात एवं लाखो रूपये लूट लिये थे। अपराधी जाते-जाते वादी का एप्पल मोबाईल एवं घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर, वाईफाई राउटर ले गये और कहा की अगर शोर मचाया तो हमारे आदमी बाहर खडे है गोली मार देगे।


इस सम्बन्ध में थाना सदर बाजार पर मु0अ0स0 188/2022 धारा 392/427/504/506 भादवि पंजीकृत किया गया था।

पॉश कालोनी में दिन दहाडे हुई डकैती का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद सहारनपुर द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुऐ अभियुक्तो की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु थाना सदर बाजार टीम के साथ-साथ क्राईम ब्रान्च को भी लगया गया।


Recent Posts

See All

लखनऊ (न्यूज़ ऑफ इंडिया) आजमगढ़ की ब्लैक पॉटरी, वाराणसी की गुलाबी मीनाकारी, फिरोजाबाद का ग्लासवेयर, बांदा का शजर स्टोन तथा मुरादाबाद के ब्रासवेयर अब ग्राहकों को और बेहतर डिजाइन एवं आकर्षक पैकेजिंग में मि