• संवाददाता

प्रेम मिष्ठान भंडार के सहयोग से डिवाइन ने कराया टूर्नामेंट का आयोजन



लखनऊ। राजधानी के चौक स्टेडियम में डिवाइन स्पोर्ट्स ने आकाश किशोर मेमोरियल टूर्नामेंट का आयोजन कराया। यह आयोजन चौक के प्रतिष्ठित प्रेम मिष्ठान भंडार के सहयोग से हुआ।


शनिवार को आयोजित इस टूर्नामेंट में 11 स्टार क्लब चैंपियन बना है। स्टार ने एलडीए को पेनैल्टी शूटआउट में 6-5 हराकर फाइनल में जीत दर्ज की। पहली सेमीफाइनल में 11 स्टार ने सिद्धार्थ ग्लोबल को 10 हराकर फाइनल में प्रवेश किया। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में एलडीए ने डिवाइन एफसी को हराकर फाइनल मैच खेला। एएसपी अनिल यादव व प्रशांत भाटिया ने पुरुस्कार वितरण कर विजयी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।


प्रेम मिष्ठान भंडार के संचालक विनय यादव ने बताया कि बच्चों को खेल के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से ये प्रतियोगिताएं काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मेरी हमेशा से ये कोशिश रहती है कि नई पीढ़ी को खेल के लिए प्रोत्साहित कर सकूं, इस कार्य के लिए डिवाइन स्पोर्ट्स माध्यम के रूप में काम आता है। उन्होंने बताया कि आगे भी ऐसे आयोजन होते रहेंगे। इस दौरान डिवाइन स्पोर्ट्स के डायरेक्टर शुभांकर भानु एवं हेड कोच अभिषेक मिश्रा भी मौजूद रहें। इसके अलावा लखनऊ बार एसोसिएशन के महामंत्री जितेंद्र सिंह यादव जीतू, , अमित यादव, एडवोकेट अनुराग यादव समेत भारी संख्या में दर्शक व खिलाड़ी उपस्थित रहें।