• संवाददाता

खीरी में घायलों का कुशलक्षेम जानने पहुंची मंडलायुक्त


लखनऊ। मंडलायुक्त डॉ रोशन जैकब एरा पुल पर हुए सड़क हादसे में घायल हुए लोगो का कुशलक्षेम जानने बुधवार को लखीमपुर खीरी जिला चिकित्सालय ओयल पहुंची।


मंडलायुक्त ने अफसरों से दुर्घटना की जानकारी ली और सभी घायलों से एक-एक कर मुलाकात की। उन्होंने एडी (हेल्थ) लखनऊ मंडल डॉ जीएस बाजपेई, सीएमओ डॉ अरुणेंद्र कुमार त्रिपाठी को सभी मुकम्मल चिकित्सीय सुविधाएं प्रदान करने का निर्देश दिए।


आयुक्त ने लखनऊ रेफर किए गए घायल मरीजों को सुगमता से बेहतर इलाज उपलब्ध हो, इसके लिए उन्होंने राजधानी लखनऊ के अधीनस्थ अफसरों को टेलीफोन से निर्देश दिए। कमिश्नर करीब 03 घंटे तक अस्पताल में मौजूद रही।


बता दें ऐरा सड़क हादसे में 06 लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई थी। दुर्घटना स्थल से 43 घायलों को इलाज के लिए भेजा, जिसमें 14 घायलों की गंभीर स्थिति होने पर लखनऊ रेफर किया गया। लखनऊ जाते वक्त दो व्यक्तियों ने सीतापुर में व दो व्यक्तियों ने केजीएमयू में अपना दम तोड़ दिया। वही 29 घायलों का इलाज चिकित्सकों की निगरानी में जिला चिकित्सालय ओयल में चल रहा है। ऐरा सड़क दुर्घटना में कुल 10 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई। वही 10 लोगों का इलाज लखनऊ में एवं 29 लोगों का इलाज जिला चिकित्सालय ओयल में डॉक्टरों की देखरेख एवं निगरानी में हो रहा है।