• संवाददाता

डॉ रोशन जैकब ने की शहर के मार्गो पर प्रकाश व्यवस्था को लेकर बैठक


लखनऊ। मंडलायुक्त डॉ रोशन जैकब की अध्यक्षता में लखनऊ शहर के मार्गो पर प्रकाश व्यवस्था को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुआ। मंडलायुक्त ने बैठक के दौरान नाराजगी जाहिर करते हुए संबंधित अधिकारी और कंपनी के पदाधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि इस सप्ताह शहर की जितनी भी स्ट्रीट लाइटें खराब है वह सब बदल जानी चाहिए शहर के मुख्य मार्ग, चौराहा, बाजार को संयुक्त टीम बनाकर सर्वे करें।


उन्होंने कहा कि इस सप्ताह अगर शहर की सभी स्ट्रीट लाइट सही नहीं हुई या बदली नहीं गई तो संबंधित एजेंसी ई०ई०यस०एल कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा कर सबंधित को जेल भेजा जाएगा। दीपावली में शहर की सभी स्ट्रीट लाइटें जलनी चाहिए । इसमें किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


उन्होंने आर०आर०विभाग के मुख्य अभियंता संजय कटियार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि इसमें किसी प्रकार की लापरवाही हुई तो आपको आप को बर्खास्त किया जाएगा। और अगर कंपनी काम कर रही है तो उसका समय से भुगतान करते रहे, जो भी गाड़ियां कंडम है उसकी नीलामी तत्काल करें और गाड़ियों की मरम्मत समय से होना चाहिए। उन्होंने ने कहा कि जंग लगी गाड़ियां या बींस शहर में मिला तो संबंधित को छोडूंगी नहीं सभी गाड़ियां डेंटिंग -पेंटिंग और शहर बिल्कुल साफ सुथरा, स्मार्ट दिखना चाहिए।