• संवाददाता

शिया पीजी कॉलेज के पूर्व अध्यक्षों ने किया अधिवक्ता समागम का आयोजन




लखनऊ। राजधानी के शिया पीजी कॉलेज के पूर्व अध्यक्षों ने संयुक्त रूप से बुधवार को आयशा मैरिज लॉन में अधिवक्ता समागम का आयोजन किया।


यह समागम लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी सुरेश पांडे के समर्थन में किया गया।


सुरेश पाण्डेय ने कहा कि अधिवक्ता हितों के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। काला कोट ही हमारा भगवान है, हम उसी की पूजा करते है। वकीलों के लिए बड़े से बड़ा आंदोलन करेंगे, जहां आवश्यकता होगा वहां अधिवक्ताओं की आवाज बुलंद करेंगे। उन्होंने सभी अधिवक्ताओं से वोट अपील की।


समागम में लखनऊ बार एसोसिएशन के चुनाव में विभिन्न पद के प्रत्याशियों ने भाग लिया। इस अवसर पर प्रत्याशियों ने सैकड़ों की संख्या में उपस्थित अधिवक्ताओं के समक्ष अपनी बातें रखी।


इस दौरान लखनऊ बार एसोसिएशन के निवर्तमान महामंत्री जितेंद्र सिंह यादव जीतू ने सभी अधिवक्ताओं से सुरेश पांडे को अध्यक्ष पद पर विजयी बनाने की अपील की। महामंत्री पद के वर्तमान प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह भी उपस्थित रहे और अपने लिए वोट अपील की।


समागम के आयोजक शिया पीजी कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष एवं अधिवक्ता अनुराग यादव अन्नू, साबिर अब्बास, यामीन खान, रत्न चंद्र सोनकर ने सुरेश पांडे के पक्ष में अधिवक्ताओं से वोट करने की अपील की।


इस दौरान पूर्व मंत्री इंतजार आबिदी बॉबी, अधिवक्ता परवेज अहमद, जफर अहमद, प्रवीण श्रीवास्तव, शुभम मिश्रा, नवाब, आलोक शर्मा, सुधीर यादव आदि उपस्थित रहें।