• एजेंसी

गौतम बुद्ध नगर में चार लोगों ने आत्महत्या की


नोएडा (भाषा)। उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर जिले के थाना दादरी क्षेत्र के अजायबपुर गांव में रेलवे पुलिस से सेवानिवृत्त एक निरीक्षक ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। वहीं, थाना ईकोटेक- 3 क्षेत्र में रहने वाले एक दुकानदार सहित तीन लोगों ने विभिन्न जगहों पर आत्महत्या कर ली।


पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के अजायबपुर गांव निवासी आरपीएफ से सेवानिवृत्त निरीक्षक इतलेश (66) ने मानसिक तनाव के चलते बीती रात अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना दादरी पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।


उन्होंने कहा कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहनेवाले दुकानदार विजय कुमार (40) ने परिवारिक कलह के चलते बीती रात अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।


पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-9 में रहनेवाले देवाशीष नामक युवक ने प्रेम प्रसंग में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वहीं, थाना सेक्टर-58 क्षेत्र अंतर्गत नवादा गांव निवासी ऋषभ पांडे ने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर लगाकर आत्महत्या कर ली।