• एजेंसी

हस्तिनापुर: भीमकुंड गंगा में डूबे बिजनौर के चार युवक


मेरठ (एजेंसी) क्षेत्र के भीमकुंड गंगा पुल पर नहाने के लिए बिजनौर के बस्टा गांव के चार युवक अचानक नहाते वक्त संदिग्ध परिस्थितियों में गंगा में डूब गए। चार युवकों की गंगा में डूबने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।


बुधवार दोपहर बिजनौर के बस्टा गांव निवासी 25 वर्षीय वाहिद पुत्र रहमतुल्लाह, 20 वर्षीय फुरकान पुत्र समीम, 23 वर्षीय शाहरुख पुत्र नसीम, 22 वर्षीय आसिफ पुत्र बाबू चारों दोस्त भीमकुंड गंगा पुल पर गंगा में नहाने के लिए आए थे।


नहाते वक्त अचानक पानी का बहाव तेज हो गया और अत्यधिक गहराई होने के कारण चारों गंगा में डूब गए और मदद की गुहार लगाने लगे गंगा में डूबते देख पास में पलेज की खेती करने वाले किसान मौके पर दौड़ पड़े, जिन्होंने जान की बाजी लगाकर गंगा में डूब रहे आसिफ पुत्र बाबू को सुरक्षित बचा लिया। परंतु उसके तीनों दोस्तों को बचाने में कामयाबी नहीं मिली।


जिसके बाद घटना की सूचना गंगा में डूबते वक्त बचाए गए आसिफ की मदद से परिजनों को दी गई। गंगा में एक साथ डूबे चार युवकों की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया उधर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए वहीं मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर हस्तिनापुर और चांदपुर पुलिस भी पहुंच गई।


थाना पुलिस की घंटों कड़ी मशक्कत और रेस्क्यू के बाद भी युवकों का कोई पता नहीं चल सका थाना पुलिस द्वारा बाहर से गोताखोरों को बुला लिया गया है रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।