• संवाददाता

गाजीपुर पुलिस ने शातिर मॉर्फिन तस्कर को किया गिरफ्तार


लखनऊ। थाना गाजीपुर पुलिस टीम द्वारा एक शातिर मॉर्फिन तस्कर को टप्पेबाजी के रुपये व

अवैध मार्फीन के साथ गिरफ्तार किया गया।


पुलिस आयुक्त के अभियान के क्रम में हुई गिरफ्तारी


पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट डी0के0 ठाकुर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के अनुक्रम में संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) एन.चौधरी, पुलिस उपायुक्त (उत्तरी जोन) लखनऊ रईस अख्तर व अपर पुलिस उपायुक्त प्राची सिंह के दिशा-निर्देशन में हुई गिरफ्तारी।


सहायक पुलिस आयुक्त सुनील कुमार शर्मा के निकट पर्यवेक्षण में थाना गाजीपुर की पुलिस टीम द्वारा शुक्रवार को टप्पेबाज व मार्फीन तस्कर शातिर अभियुक्त को अवैध मार्फीन व टप्पेबाजी के रुपयों के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया गया।


संक्षिप्त विवरण


थाना गाजीपुर पुलिस टीम उप निरीक्षक कमलेश राय मय हमराह पुलिस बल के द्वारा लाकडाउन के अनुपालन में पालीटेक्निक चौराहे पर संदिग्ध व्यक्ति/वाहन की चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार 02 व्यक्तियों को रोका गया जिसमें से एक व्यक्ति मौके का फायदा उठाकर भाग गया दूसरे व्यक्ति को मौके पर ही पकड़ लिया गया। पकड़े गए व्यक्ति से भागने का कारण पूछने पर बताया कि हमारे पास मार्फीन है एवं हम लोग मार्फीन को

बेचने जा रहे थे।


खुद को पुलिसवाला बताकर करते थे लूट


अभियुक्त ने बरामद रुपयों के सम्बन्ध में पूछने पर बताया कि हम लोग राह चलती महिलाओ जोकि जेवरात पहने हुए दिख जाती है उनको अपने आपको पुलिस वाला बताकर कही पर कोई अप्रिय घटित घटना का हवाला देते जेवरात उतरवाकर एक कागज में रखवा देते है तथा हमारे पास पहले से सफेद कागज में छोटे छोटे कंक्रीट मौजूद रहते है, जो महिलाओं को बातों में उलझाकर उनके जेवरात वाले कागज से बदल देते है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम अजीत कुमार है व महरूपुर रावी, फर्रुखाबाद का रहने वाला है।