• संवाददाता

घड़ियाली आंसू बहाने वाला व्यक्ति हैं हरक: त्रिवेंद्र


देहरादून, सोशल टाइम्स। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को भाजपा ने बर्खास्त कर दिया है। सोमवार को रावत एक बयान में अपनी बात कहते कहते रोने लगे तो पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरक पर बड़ा हमला बोला है।


पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वे घड़ियाली आंसू बहाने वाला व्यक्ति हैं। रावत ने कहा कि वह एक ऐसे राजनेता है जिन्होंने कोई भी पार्टी नहीं छोड़ी और कॉलेज से लेकर उनकी राजनीति के पूरे जीवन को देखा जाए तो वह कभी एक विधानसभा से चुनाव नहीं लड़े।


पूर्व सीएम ने कहा- हरक सिंह रावत देवी देवताओं के नाम पर रोते भी हैं। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कि मुझे आज भी याद है जब वह कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे और ठीक चुनाव से 3 दिन पहले उन्होंने उनका साथ छोड़ दिया और जाकर एनएसयूआई के बैनर तले चुनाव लड़ गए। वह कभी किसी एक दल के रहे ही नही कभी जनता दल फिर कांग्रेस फिर भाजपा फिर कांग्रेस यही करते रहते हैं।


उन्होंने कहा कि हरक सिंह रावत का जो चरित्र है वह मौसम की तरह बदलता रहता है। त्रिवेंद्र ने कहा कि हरक के कैरेक्टर की जो खास बात है वह है घड़ियाली आंसू बहाना। हरक आंसू बहा कर जनता के साथ इमोशनल ब्लैकमेलिंग करते हैं।


बता दें कि हरक कांग्रेस में शामिल होने की बात कर रहे हैं और राज्य में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस सरकार बनने का दावा कर रहे हैं।