• संवाददाता

पौड़ी: पति ने चाक़ू गोदकर की पत्नी की हत्या


पौड़ी, सोशल टाइम्स। पौड़ी के पैठाणी थाना क्षेत्र के कुटकुंडई गांव में एक ग्रामीण ने अपनी पत्नी की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


थाना क्षेत्र पैठाणी के कुटकुंडई गांव निवासी जसवीर सिंह (28 वर्ष) ने अपनी पत्नी अर्चना देवी (24 वर्ष) की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी है। सीओ सदर प्रेम लाल टम्टा ने बताया कि जसवीर सिंह देहरादून में किसी होटल में कार्य करता है। वह 27 जनवरी को गांव लौटा था। 29 जनवरी की देर शाम जसवीर सिंह अपनी पत्नी के साथ गांव में बड़े भाई की दुकान में थे। जहां किसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई।


मामले में सीओ सदर टम्टा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के पिता गब्बर सिंह की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेज दिया गया है। वहीं थानाध्यक्ष पैठाणी प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।