• एजेंसी

जितिन प्रसाद ने लोक निर्माण विभाग के मुख्यालय का किया औचक निरीक्षण


लखनऊ (न्यूज ऑफ इंडिया) उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने आज पूर्वाहन लगभग 10ः00 बजे लोक निर्माण विभाग के मुख्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के अवसर पर कार्यालय में कम उपस्थिति पर पीडब्ल्यूडी मंत्री ने गहरी नाराज़गी व्यक्त करते हुए प्रमुख अभियंता (विकास) एवं विभागाध्यक्ष संदीप कुमार को निर्देश दिया कि कार्यालय में शत-प्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित कराएं।

लोक निर्माण मंत्री ने निर्देश दिया की सभी कर्मचारी समय से कार्यालय में उपस्थित रहकर अपने दायित्वों का निर्वहन करें, कार्यालय में लेटलतीफ़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने निर्देश दिया की आगे किसी भी अधिकारी एवं कर्मचारी के अनुपस्थित पाए जाने पर कड़ी से कड़ी विभागीय कार्रवाही की जाएगी।

लोक निर्माण मंत्री ने निरीक्षण के दौरान कार्यालय परिसर में गंदगी पाए जाने पर अप्रसन्नता व्यक्त करते हुए निर्देश दिया कि कार्यालय परिसर में स्वच्छता का विशेष ध्यान दें, कार्यालय की नियमित साफ-सफाई कराया जाना सुनिश्चित कराएं। उन्होंने विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने दायित्वों का कुशलता पूर्वक निर्वहन करें।

निरीक्षण के अवसर पर लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता (विकास एवं विभागाध्यक्ष) संदीप कुमार सहित अन्य विभागीय अधिकारीगण उपस्थित थे।