• ब्यूरो

लखनऊ क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी जितेेंद्र यादव का हुआ तबादला

यूपी ओलंपिक एसोसिएशन सहित खेल संघों ने किया अभिनंदन

लखनऊ, सोशल टाइम्स। पिछले चार साल से लखनऊ मंडल के क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी के पद पर तैनात जितेंद्र यादव का तबादला बरेली हो गया। तबादले के बाद यूपी ओलंपिक एसोसिएशन की अगुवाई में प्रदेश के तमाम खेल संघों ने उनका अभिनंदन समारोह आयोजित किया।


केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर हुए इस समारोह में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय ने जितेंद्र यादव के कार्यकाल में हुए कई बेहतरीन आयोजन के लिए उन्हें साधुवाद दिया।


इसी के साथ उन्होंने नवागंतुक क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अजय कुमार सेठी का स्वागत करते हुए उम्मीद जताई कि बेहतर आयोजनों का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। जितेंद्र यादव ने अपने चार साल 10 माह (2017-2021) के कार्यकाल को यादगार बताया तो अजय कुमार सेठी (पूर्व में बांदा-चित्रकूट धाम में तैनात) ने कोविड कॉल में खेल के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में चर्चा की।


अभिनंदन समारोह का संयोजन यूपी याचिंग एसोसिएशन के महासचिव नरेंद्र सिंह चौहान ने किया। इस अवसर पर यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष मनीष कक्कड़, यूपी बैडमिंटन एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष सुधर्मा सिंह, यूपी रोइंग एसोसिएशन के सचिव सुधीर शर्मा, यूपी ताइक्वांडो एसोसिएशन के सचिव सीके शर्मा, यूपी टेनिस एसोसिएशन के संयुक्त सचिव पुनीत अग्रवाल, वाको यूपी के अध्यक्ष नसीरूद्दीन, यूपी हैंडबॉल एसोसिएशन के कार्यालय सचिव मो.तौहीद सहित केडी सिंह बाबू स्टेडियम सहित क्षेत्रीय क्रीड़ा कार्यालय के कई कर्मी भी मौजूद थे। इससे पूर्व अजय कुमार सेठी ने जितेंद्र यादव से क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी लखनऊ मंडल का पदभार ग्रहण किया।