• एजेंसी

आँधी तूफ़ान से कई घरों में लगी आग, मदद के लिए पूर्व सांसद ने बढ़ाया हाथ


उन्नाव (न्यूज़ ऑफ इंडिया) उन्नाव जिले में आयी कल आंधी तूफान से कई गांवों में अग्निकाण्ड की घटनायें घटित हुई। जिससे ग्रामीणों की पूरी गृहस्थी राख हो गई। ग्रामीणों ने जब अपना दर्द पूर्व सांसद अन्नू टण्डन जी के पास पहुंचाया तो उन्होंने घटनाओं को संज्ञान में लेते हुये व्यक्तिगत रूप से स्वयं राहत सामग्री अनाज, कपड़े, तिरपाल, बर्तन आदि लेकर बांगरमऊ ब्लाक के उमरिया भगवन्तपुर मजरा परशुरामपुरवा में पहुंचकर पीड़ित परिवारों को जिन्दगी नये सिरे से शुरू करने में मदद करते हुये सामग्री पहुंचाई।

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने प्रत्येक पीड़ित ग्रामीणों के घर जाकर उनकी वस्तु स्थिति को जाना व सांत्वना देते हुये कहा कि दुर्घटना बड़ी है किन्तु हम सबको मिलकर एक दूसरे का सहयोग करते हुये दुःख को दूर करना होगा जिससे जिन्दगी कहीं थम न जाये। पीड़ित परिवारों में कई ऐसे परिवार थे जिनके यहां कुछ नहीं बचा था।

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने पुरवा ब्लाक के तुरकहा गांव में भी अग्निकाण्ड से प्रभावित दर्जन भर परिवारों की मदद करते हुये व्यक्तिगत रूप से तत्काल राहत सामग्री बंटवाकर मदद की। इसके अलावा गंजमुरादाबाद ब्लाक के बरौकी गांव में आग से पीड़ित जगदेव कुशवाहा के परिवार को भी मदद अन्नू टण्डन ने प्रदान की।

अग्निकाण्ड से पीड़ित परिवारों में पूर्व सांसद अन्नू टण्डन को बताया कि आपकी ही मदद ने आग से तबाह परिवार को परेशानी से उबरने में सहयोग किया क्योंकि लेखपाल सर्वे तो कर ले गये लेकिन कभी कोई सहायता किसी से प्राप्त नहीं हुई।