• एजेंसी

गोरखपुर: मेगा टैलेंट शो का हुआ भव्य आयोजन




गोरखपुर (न्यूज़ ऑफ इंडिया) गोरखपुर के देवरिया बाईपास स्थित बैंक्वेट हाल में स्पार्क सिटी प्रोडक्शन द्वारा मेगा टैलेंट शो का आयोजन रविवार को किया गया।कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि संतराज यादव (सभापति उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक, सदस्य राष्ट्रीय परिषद व भाजपा जिला प्रभारी आजमगढ़) ने अपने दीप प्रज्वलित कर किया ।


मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम के आयोजकों ऑनर स्पार्क सिटी प्रोडक्शन सौरभ श्रीवास्तवा, प्रोडक्शन पार्टनर धनंजय विश्वकर्मा, मैनेजिंग डायरेक्टर सिम्मी मिश्रा को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी, साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में सौम्या दिक्षित, विश्वजीत झा, शिवप्रिया मिश्रा, विनय त्रिपाठी व मीडिया गेस्ट शशिकांत श्रीवास्तवा भी शो में शामिल हुए।


शो की इवेंट पार्टनर डी आर इवेंट क्रिएटर दिव्य सिंह रहीं और सपोर्टिंग पार्टनर के रूप में वी पी प्रोडक्शन रहा।

शो में विभिन्न प्रतिभागियों ने भाग लिया और अपनी कला का प्रदर्शन किया। शो के दौरान मेकअप, सिंगिंग, मॉडलिंग आदि का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और अपनी कला का प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम में जज के रूप में त्रिशला सिंह, सिम्मी मिश्रा और नीतूल श्रीवास्तव मौजूद रहे। मेकअप आर्टिस्ट में प्रथम स्थान प्रियंका कुशवाहा, द्वितीय स्थान रूपाली श्रीवास्तव, तृतीय स्थान फरहान खान को मिला तथा मॉडल विनर में प्रथम स्थान अभिराज चौधरी, द्वितीय स्थान खुशबू श्रीवास्तव और तृतीय स्थान अभिजीत सिंह राजपूत को मिला अन्य प्रतिभागियों को मेगा टैलेंट की तरफ से मैडल और सर्टिफिकेट दिया गया।


इस कार्यक्रम के आयोजक सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि स्पार्क सिटी प्रोडक्शन का मुख्य उद्देश्य प्रतिभागियों में छुपी हुई प्रतिभा को निखारना है। वेब सीरीज, यूट्यूब वीडियो, वीडियो एलबम, फोटोग्राफी एवं मेकअप के क्षेत्र में उन्हें प्रशिक्षित कर उन्हें विभिन्न प्रतियोगी मंच के लिए तैयार भी करना है। इस प्रोडक्शन हाउस द्वारा आगे भी इस तरह की कई सारी प्रतियोगिताओं का आयोजन समय समय पर किया जाएगा जिसमें किड्स शो भी शामिल है। जिससे कि प्रतिभागियों को अपने हुनर का प्रदर्शन सिंगिंग, डांसिंग, एक्टिंग,मॉडलिंग, फिटनेस के क्षेत्रों में करने का मौका मिले।