• संवाददाता

बांदा में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने किया प्रचार प्रसार


बांदा, सोशल टाइम्स। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया एंड कम्युनिकेशन विभाग के अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मंगलवार को बांदा जिले में कई जगहों पर जाकर कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार-प्रसार व जनसंवाद किया। उन्होंने लोगों से कांग्रेस उम्मीदवारों को वोट देकर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनता के हितकारी मुद्दों पर कांग्रेस से सड़कों पर संघर्ष किया है। कांग्रेस उत्तर प्रदेश के विकास की बात कर रही है, जबकि अन्य दल मतदाताओं से कोरे वादे कर रही हैं।


उन्होंने बांदा जिले के तिंदवारी विधानसभा में छनेहरा, सादीपुर, सबहदा और गोयरा मुगली में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता एक ऐसी सरकार की हकदार है, जो उनकी प्रगति और भलाई को अपने एजेंडे के केंद्र में रखे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के इलाकों में घूमकर देखिए, बेरोजगारी के जाल में उत्तर प्रदेश का पढ़ा-लिखा युवा फंस गया है। उत्तर प्रदेश के युवाओं में समाज, शिक्षा, नौकरी, व्यवसाय में समान भागीदारी करने की क्षमता तो है, लेकिन अवसरों की कमी उनके सपनों पर पानी फेर जाती है। प्रदेश की बेरोजगारी दर लगातार बढ़ी है और सरकार उसे काबू करने में नाकाम रही है।


उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने बेरोजगारी को बढ़ावा दिया है। नौकरी के लिए प्रदर्शन करने वाले छात्रों/अभ्यर्थियों पर लाठियां बरसाई गई हैं। भर्तियां निकाली गईं, परीक्षा हुई, परीक्षा में पेपर लीक हुआ और भर्ती रद्द। किसी तरह से यदि परीक्षा, परिणाम के बाद नियुक्ति तक बात पहुंची तो कोई न कोई टेक्निकल डिफाल्ट भर्ती में आया और आखिरकार वह भर्ती अदालत के चक्कर काट रही है। इस विषय पर यदि किसी छात्र ने आवाज उठाई, तो उसकी आवाज बंद कराने का काम किया गया। पूरे पांच वर्ष यही खेल चला है।


उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब अपना मन बदल चुकी है, वह कोरे वादों और झूठे दावों से ऊब गई है। उसने कांग्रेस को जिताने की ठान ली है, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि दो चरणों के मतदान में जनता ने कांग्रेस को समर्थन दिया है। सीएम योगी ने अपने कार्यकाल में सिर्फ जनता से झूठे वादे किए हैं और विज्ञापनों के माध्यम से जनता के पैसे का दुरुपयोग किया है।