• संवाददाता

एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव को रईसजादों ने पीटा, आईसीयू में भर्ती


देहरादून, सोशल टाइम्स। एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव अजय रावत ने तेज रफ्तार कार चलाने पर आपत्ति जताई तो कुछ रईसजादे ने उनसे मारपीट की। जानकारी के अनुसार रईसजादों ने उन्हें इतनी बुरी तरह से पीटा कि उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है।


घटना के विरोध में कार्यकर्ताओं ने धारा चौकी का घेराव किया। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष मोहन भंडारी ने बताया गया कि शनिवार रात कांग्रेस भवन के बाहर एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव अजय रावत पैदल रोड पार कर रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार मर्सिडीज कार से टकराने से बाल बाल बच गए। जब रावत ने इस बात पर आपत्ति जताई तो कार सवारों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। जान बचाने के लिए अजय रावत भागे तो हमलावरों ने पीछा करके उन्हें जमकर पीटा। इस मारपीट वह गंभीर रूप से घायल हो गए। कोरोनेशन अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। रावत को आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।


मोहन भंडारी ने बताया कि अजय रावत की नाक और चेहरे की हड्डी में फ्रेक्चर है और दो दांत भी टूटे हैं। एनएसयूआई व युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कार्रवाई नहीं होने पर एनएसयूआई प्रदर्शन करेगी। इस अवसर पर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, एडवोकेट शिवा वर्मा संदीप चमोली, श्याम सिंह चौहान, भूपेंद्र नेगी, जितेंद्र नेगी, आलोक नेगी, सौरभ ममगाई, विकास नेगी, नमन शर्मा, गौरव, अंकित मौजूद रहे। वहीं, पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है।