top of page
  • संवाददाता

देहरादून: चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक अभियुक्त गिरफ्तार


देहरादून। 6 नवंबर को वादी मोहित कुमार पुत्र इंद्र सिंह निवासी ग्राम चांदपुर थाना सहसपुर देहरादून ने अपनी मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर रंग काला नंबर UK 16E 2701 बसंत विहार फेस 2 से चोरी होने संबंधी प्रार्थना पत्र दिया गया, जिस पर थाना बसंत विहार पर अंतर्गत धारा 379 आईपीसी बनाम अज्ञात अभियोग पंजीकृत किया गया। वाहन चोरी/नकबजनी आदि की घटनाओं को रोकने एवं उनके खुलासे हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा दिए गए आदेश- निर्देशों के क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर महोदया के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी नगर के निकट पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक थाना बसंत बिहार द्वारा तत्काल टीम का गठन कर संभावित स्थानों हेतु रवाना किया गया l

उक्त गठित टीम द्वारा प्रभारी निरीक्षक थाना बसंत बिहार के निर्देशन में घटनास्थल के आसपास लगे 33 सीसीटीवी कैमरो का अवलोकन कर पूर्व में वाहन चोरी में प्रकाश में आए अभियुक्तों का सत्यापन की कार्यवाही की गई तथा दिनांक 7 नवंबर 22 को मुखबिर की सूचना पर उक्त चोरी की मोटरसाइकिल को अभियुक्त शाहरुख से मलिक चौक काली मंदिर के पास से बरामद किया गया। अभियुक्त को अंतर्गत धारा 379/ 411 आईपीसी में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया जाएगा।


पूछताछ में अभियुक्त शाहरुख द्वारा बताया गया कि वह ध्याडी मजदूरी का काम करता है तथा शुरू से ही नशे का आदी है। नशे की तलाश में उस दिन वह देहरादून की तरफ आया था तथा उक्त मोटरसाइकिल को सुनसान सड़क पर गेट के बाहर खड़ा देखा, जिस पर चाबी लगी थी। मौका देखकर उसने उक्त मोटरसाइकिल को चोरी कर लिया, जिसे वह आज बेचने के लिए जा रहा था।


bottom of page