• संवाददाता

देहरादून: महिला से चेन लूटने वाला गिरफ्तार


देहरादून, सोशल टाइम्स। महिला से सरेराह चेन लूटने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे काआदी है। उसने नशा खरीदने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


एसओ वसंत विहार नरेश सिंह राठौर ने बताया कि 22 मार्च को आशा महंत निवासी इंजीनियर्स एन्क्लेव अपने घर बहार टहल रहीं थीं। इसी दौरान स्कूटर पर सवार दो युवक आए और उनके गले से चेन छीन ली। आशा महंत ने इसकी शिकायत 24 मार्च को थाना वसंत विहार में दी। इस पर पुलिस ने बदमाशों को खोजने के लिए टीमों का गठन किया। सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए।


सोमवार को क्षेत्र से ही एक युवक अमन यादव निवासी रौतेला की दुकान ऋषि विहार को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में अमन ने बताया कि वह नशे का आदी है। उसका एक दोस्त है इमरान। उसने ही योजना बनाई कि महिलाओं की चेन लूट लेते हैं। इससे उनका खर्च चल जाएगा। वह नशा भी खरीद लेंगे। इस पर दोनों योजना के मुताबिक इंजीनियर्स एन्क्लेव पहुंचे और महिला के गले से चेन लूट ली। इस घटना में शामिल नईम उर्फ झटका निवासी इंदिरा नगर की तलाश की जा रही है। इनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल और एक सोने की चेन का टुकड़ा बरामद हुआ है।