• संवाददाता

देहरादून: पुलिस ने एक किलो अवैध गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार




देहरादून। पुलिस ने 01 किलो अवैध गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया।


पुलिस ने बताया कि एसएसपी देहरादून के निर्देशानुसार जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी एवं बिक्री तथा नशे पर रोकथाम लगाये जाने हेतु चलाये जा रहे अभियान को सफल बनायें जाने हेतु प्राप्त निर्देशों के क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशानुसार, क्षेत्राधिकारी डालनवाला के निकट पर्यवेक्षण में थाना अध्यक्ष राजपुर द्वारा थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी एवं बिक्री करने वालों के विरुद्ध तथा नशे की रोकथाम के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही किए जाने हेतु थाना स्तर पर टीम गठित कर कार्यवाही करने हेतु निर्देशित कर मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु क्षेत्र में रवाना किया गया ।


इसी क्रम में पुलिस टीम द्वारा निकट डानियो का डंडा तिराहा ओल्ड मसूरी रोड थाना राजपुर देहरादून के पास चेकिंग के दौरान अभियुक्त अमन को 1 किलो 105 ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त के विरुद्ध थाना राजपुर में मुकदमा अपराध संख्या 193/22 धारा 8/20/ NDPS ACT के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है, अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा ।


पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया है कि वह सस्ते दामों में गांजा खरीद कर लाता हैं तथा मजदूरों इत्यादि को ऊंचे दामों में बेचकर अच्छा खासा लाभ कमाता है l