• संवाददाता

गोण्डा: पुलिस ने वाहन चोरों को किया गिरफ्तार




गोण्डा। पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 04 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। चोरी की 08 मोटरसाईकिलें व 01 अदद अवैध तमंचा कारतूस भी बरामद किया गया।


पुलिस अधीक्षक गोण्डा आकाश तोमर ने अपराध एंव अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत वांछित अभियुक्तों व शातिर वाहन चोरो के विरूद्ध अभियान चलाकर उनकी गिरफ्तारी कर कड़ी कार्यवाही करने के निर्दश समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को दिए थे।

उक्त निर्देश के अनुक्रम में थाना इटियाथोक पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 04 सदस्यों राजेन्द्र कुमार गौतम, रंजीत मौर्या, सत्यकुमार सोनकर, अकबर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे व निशानदेही से चोरी की 08 अदद मोटरसाईकिलों को बरामद कर लिया गया। जामातलाशी के दौरान अभियुक्त राजेन्द्र कुमार गौतम के कब्जे से 01 अदद अवैध तमंचा 12 बोर मय 01 अदद जिन्दा कारतूस बरामद हुआ।


पूछताछ पर अभियुक्तों ने बरामद मोटसाईकिलों के सम्बन्ध में बताया कि ये मोटरसाईकिलें जनपद गोण्डा, लखनऊ व सुल्तानपुर से चोरी की गयी है। अभियुक्तों ने बताया कि इन मोटरसाईकिलों की नम्बर प्लेटों को बदलकर अपने साथी अकबर कबाड़ी को बेच कर आर्थिक लाभ कमाते है तथा इन्ही मोटरसाईकिलों से लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया करते है। अभियुक्तगणो के विरूद्ध थाना इटियाथोक पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की गयी।