• संवाददाता

गोण्डा: पुलिस ने हत्या की घटना का किया खुलासा


गोण्डा। बीती 30 सितंबर को थाना नवाबगंज क्षेत्र के अन्तर्गत एक पुलिया के नीचे एक व्यक्ति के शव मिलने की घटना का पुलिस ने खुलासा किया। 02 अभियुक्त गिरफ्तार हुए व 03 अदद मोबाइल बरामद किया गया।


बीती 30 सितंबर को थाना नवाबगंज क्षेत्र के अन्तर्गत एक पुलिया के नीचे एक व्यक्ति का शव प्राप्त हुआ था। जिसकी पहचान गोण्डा रेलवे स्टेशन पर लावारिस खड़ी मिली एटियोस कार के लापता चालक इरफान के रूप में हुई थी। जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर में सम्बन्धित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था। पुलिस अधीक्षक गोण्डा आकाश तोमर द्वारा घटना स्थल की जांच कर घटना के जल्द से जल्द अनावरण हेतु अपर पुलिस अधीक्षक गोण्डा शिवराज के पर्यवेक्षण में टीमे गठित कर प्र0नि0 को0नगर व प्रभारी सर्विलांस सेल को निर्देशित किया गया था।

उक्त निर्देश कि अनुक्रम में पुलिस टीम द्वारा सुरागरसी- पतारसी व इलेक्ट्रानिक साक्ष्यों के आधार पर घटना कारित करने वाले 02 आरोपी अभियुक्तों कवल सिंह और टोनी शेरगिल को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 03 अदद मोबाइल बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान अभियुक्तगणों द्वारा बताया गया कि हमलोगो ने वाहन लूटने के उद्देश्य से गोरखपुर से कार यू0पी0 14 बी0एन0 0661 बुक किया था और रास्ते में ड्राइवर इरफान की हत्या कर शव को सड़क के किनारे पुलिया के नीचे फेंक दिया था और कार को गोण्डा रेलवे स्टेशन पर खड़ी कर वहां से फरार हो गए थे। गिरफ्तार अभियुक्तगणों के विरूद्ध थाना को0 नगर पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की गयी।