• ब्यूरो

पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी का फ़्लैट किया सील, लॉउडस्पीकर पर हुई घोषणा


लखनऊ, सोशल टाइम्स। बुधवार को पुलिस ने बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी के मेट्रो सिटी स्थित फ्लैट को सील कर दिया। गिरोहबंद अधिनियम के तहत गाजीपुर जिले की पुलिस ने बुधवार शाम को मुनादी कराकर कार्रवाई की। इसके बाद फ्लैट को सील कर तहसीलदार सदर को चाबी सुपुर्द कर दी है।


अतिरिक्त निरीक्षक महानगर ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि बुधवार शाम को करीब चार बजे गाजीपुर जिले की पुलिस टीम लखनऊ पहुंची। टीम ने मेट्रो सिटी के टावर नंबर-20 के दसवीं मंजिल पर स्थित बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी के फ्लैट को सील कर दिया। गाजीपुर जिलाधिकारी द्वारा किये गये गिरोहबंद अधिनियम के तहत हुई कार्रवाई की सूचना लाउडस्पीकर पर उद्घोषित की गई। इसके बाद पुलिस टीम ने 10वीं मंजिल पर जाकर फ्लैट पर ताला बंदी व सीलबंदी की कार्रवाई की। आधे घंटे तक चले इस कार्रवाई के दौरान तहसीलदार सदर ज्ञानेंद्र सिंह भी मौजूद थे। गाजीपुर पुलिस ने सीलबंदी की कार्रवाई करने के बाद तहसीलदार सदर को सुपुर्द कर दिया।



Recent Posts

See All

लखनऊ (न्यूज़ ऑफ इंडिया) किसानों के अधिकार सम्मान के लिए संघर्षरत राष्ट्रीय अन्नदाता यूनियन द्वारा यूनियन को सदस्यता अभियान चलाकर मजबूती प्रदान करने का कार्य लगातार किया जा रहा है । इसी क्रम में यून