• संवाददाता

कार दुर्घटना में पीठासीन अधिकारी की मौत


देहरादून, सोशल टाइम्स। निर्वाचन ड्यूटी कर घर लौट रहे चार कार्मिकों की कार मंगलवार को अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। कार दुर्घटना में एक पीठासीन अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई, दो द्वितीय मतदान अधिकारी व एक तृतीय मतदान अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए।


घायलों को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। कोतवाल पौड़ी विनोद गुसाईं ने बताया कि श्रीनगर विधानसभा के तीन मतदान केंद्रों के चार निर्वाचन कार्मिकों ने मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद ईवीएम को मतगणना स्थल पर जमा किया।


मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे चारों पौड़ी से देहरादून के लिए रवाना हुए, लेकिन पौड़ी-देवप्रयाग मार्ग पर खोलाचौंरी के समीप दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी।दुर्घटना में विधानसभा सीट श्रीनगर के राप्रावि चौपड़ा मतदान केंद्र के पीठासीन अधिकारी रणवीर सिंह नेगी (50) पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी भानियावाला देहरादून की मौत हो गई।


बकि राप्रावि चौपड़ा के द्वितीय मतदान अधिकारी नरेंद्र सिंह गुसांई (चालक), राप्रावि नवाखाल मतदान केंद्र के द्वितीय मतदान अधिकारी सुरेंद्र सिंह व राप्रावि चिपलघाट के तृतीय मतदान अधिकारी जय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी।