• संवाददाता

ज़मीन के लिए बेटे ने कर दी माँ की हत्या


मोहनलालगंज। भक्खाखेड़ा गांव में कलयुगी बेटे ने जमीन के लिए बुजुर्ग मां की हैंडपम्प के हैंडल से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है।


पुलिस ने बताया कि भक्खाखेड़ा गांव की रहने वाली 75 वर्षीय महराजा के नाम गांव में तीन बिस्वा जमीन थी जिसे उसका बेटा सियाराम उसे बेचने का दबाव बना रहा था। मां के इनकार करने पर वह आएदिन झगड़ा करता था। शुक्रवार रात सियाराम शराब पीकर घर आया और जमीन को लेकर मां से गाली गलौज करने के बाद हैंडपंप के हत्थे से मां की पिटाई कर दी। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में वार से बुजुर्ग महराजा की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने मां के शव को रिक्शा ट्रॉली में रखा और तहसील के पीछे फेंककर भाग गया। सुबह सियाराम ने नगराम में रहने वाली अपनी बहन सूखा के पास जाकर बताया कि मां की मौत हो गई है।


स्थानीय लोगों ने व आरोपी की छोटी बहन ने हत्या का शक सियाराम पर जताया। जिसके बाद नगराम से बड़ी बहन को लेकर लौटे आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ के बाद आरोपी ने जुल्म कबूला व पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हैंडपंप का हैंडल भी बरामद कर लिया।


बता दें कि आरोपी सियाराम सजा काटकर दो वर्ष पहले ही जेल से छूटा था। 20 साल पहले भी इसने एक हत्या की थी जिसकी सजा काट रहा था।