• ब्यूरो

सपा नेता मनीष यादव निरंतर कर रहें भोजन वितरण



लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता व जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट के सदस्य मनीष यादव बीते कई दिनों से ज़रूरतमंदों में भोजन वितरण करा रहें हैं।


नियमित रूप से केजीएमसी व ट्रामा सेंटर में मनीष व उनके साथी प्रतिदिन भोजन वितरण करते हैं। मनीष यादव ने बताया कि कोरोना महामारी से जूझ रहे मरीज व उनके परिजन काफी मुश्किल वक्त से गुज़र रहें हैं। इन लोगो को भोजन की सबसे ज़्यादा दिक्कत रहती है। इसी को ध्यान में रखते हुए यह भोजन वितरण अभियान चलाया जा रहा है।


भोजन वितरण करतें मनीष व उनकी टीम

अखिलेश यादव के निर्देशन में चल रहा अभियान


उन्होंने बताया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशन में वह ये कार्य कर रहें है। सिर्फ अस्पताल ही नही मनीष व उनकी टीम द्वारा आस पास के इलाकों में गरीब, रिक्शे वालें आदि लोगो को भी भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।


सपा प्रमुख की तस्वीर वाली टीशर्ट पहने दिखते हैं मनीष


मनीष अपने साथियों के साथ अखिलेश यादव की तस्वीर वाली टीशर्ट पहनकर लोगो को भर पेट खाना खिलाते हैं। वह लोगो से रोज़ कहते दिखते हैं कि जब तक हम लोग है आपको खाने की दिक्कत नही होगी। यह अभियान कई हफ़्तों से चल रहा है, उनका कहना है कि जब तक ये महामारी खत्म नही हो जाती तब तक अभियान जारी रहेगा।


अखिलेश यादव की फोटो वाली टीशर्ट पहनें हुए मनीष

क्षेत्र में लोकप्रिय हैं मनीष


बता दें कि मनीष यादव छात्र राजनीति से निकले नेता हैं और जमीनी स्तर पर एक्टिव भी हैं। वह काफी लोकप्रिय नेता माने जाते हैं। क्षेत्र के लोकप्रिय नेता होने का एक कारण उनका समाज के हर वर्ग से व्यक्तिगत लगाव भी है। खबरों की माने तो मनीष को आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में विधायक प्रत्याशी के रूप में भी देखा जा सकता है।