• संवाददाता

डोईवाला: एसएसपी देहरादून ने क्षेत्रवासियों को किया नशे के विरुद्ध जागरूक


देहरादून। नशा मुक्त उत्तराखंड अभियान के तहत 2 अक्टूबर 2022 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा नशे के दुष्प्रभाव व नशे से दूर रहने हेतु ग्राम तेलीवाला, डोईवाला जनपद देहरादून के निवासियों को पुलिस का सहयोग करने एवं जागरूक रहने हेतु शपथ दिलाई गई।


पुलिस ने बताया कि नशा मुक्त अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्राम तेलीवाला थाना डोईवाला जनपद देहरादून में आए तथा तेलीवाला क्षेत्र में बढ़ते नशे की प्रवृत्ति एवं नशे की लत को दूर करने हेतु ग्राम वासियों को नशा मुक्त उत्तराखंड अभियान के तहत नशे से दूर रहने एवं नशे के प्रभाव से अवगत कराया गया व सभी लोगों को एकजुट होकर नशे के विरुद्ध नशे को जड़ से मिटाने के लिए शपथ दिलाई गई।


उक्त कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं क्षेत्राधिकारी डोईवाला मौजूद रहे तथा इनके द्वारा भी ग्राम तेलीवाला निवासियों को नशे के दुष्प्रभावों से अवगत कराया गया। उक्त कार्यक्रम का आयोजन अब्दुल कादिर सभासद, अब्दुल रज्जाक पूर्व प्रधान तेलीवाला, हाजी मीर हसन, अकरम पूर्व बीडीसी, गौरव चौधरी, सागर मनवाल, फुरकान अहमद आदि द्वारा किया गया।


कार्यक्रम को सफल बनाने में राजेश साह प्रभारी निरीक्षक डोईवाला द्वारा महत्वपूर्ण योगदान दिया गया एवं क्षेत्रवासियों से अपील की गई नशे के विरुद्ध सजग रहें व किसी प्रकार की कोई सूचना प्राप्त होती है तो तत्काल थाने को अवगत कराएं। ग्राम वासियों द्वारा इस पहल का तहे दिल से स्वागत किया गया व नशा मुक्त उत्तराखंड के अभियान की शुरुआत ग्राम तेलीवाला से प्रारंभ करने की कसम खाई।