• ब्यूरो

पहलवान सुशील कुमार अभी भी फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तारी की खबरों का खंडन


नई दिल्ली। ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार व उसके साथी अजय कुमार की गिरफ्तारी की खबर शनिवार को देर शाम अचानक सामने आई थी। लेकिन अब पता चला कि पहलवान अभी भी फरार है, दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी की खबरों को गलत बताया।


संयुक्त पुलिस आयुक्त ने किया खबरों का खंडन

दिल्ली पुलिस के संयुक्त आयुक्त एसएस यादव ने कहा, "सुशील कुमार को गिरफ्तार नहीं किया गया है।"

गिरफ्तारी की खबर के आने के कुछ देर बाद पता चला कि सुशील कुमार की गिरफ्तारी नहीं हुई है। दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर ने मीडिया रिपोर्ट को सही नहीं बताया है। मीडिय से बात करते हुए, दिल्ली पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त उत्तरी रेंज, एसएस यादव ने पहलवान की गिरफ्तारी की खबरों का खंडन किया और कहा कि सुशील कुमार अभी भी फरार है।


बता दें कि इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पंजाब पुलिस ने सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट में कहा गया था कि पंजाब पुलिस उसे दिल्ली पुलिस को सौंपेगी।


सुशील कुमार छत्रसाल स्टेडियम में एक पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान सागर धनकड़ की हत्या में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहा है और पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहा है। दिल्ली की रोहिणी अदालत ने हाल में उसे अग्रिम जमानत देने से भी इनकार कर दिया था। सुशील कुमार ने मंगलवार को रोहिणी की जिला अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया था, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था।



Recent Posts

See All