• एजेंसी

वित्तीय वर्ष में बढ़- चढ़ कर होगा विकास: बृजेश सिंह


जौनपुर (न्यूज़ ऑफ़ इंडिया) बक्शा ब्लॉक मुख्यालय सभागार में मंगलवार को क्षेत्र पंचायत सदस्यों ग्राम प्रधानों की बैठक ब्लॉक प्रमुख मनोज यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई।


बैठक में गावों के विकास पर जोर दिया गया। सदन की कार्यवाही शुरु होने के पूर्व खण्ड विकास अधिकारी राजीव गुप्ता द्वारा कार्य योजनाओं को पढ़कर सुनाया गया।


बैठक के मुख्य अतिथि एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशू ने सदन को आश्वस्त किया कि इस वित्तीय वर्ष में ब्लॉक के विभिन्न गाँवो में विकास की कड़ी से जोड़ा जाएगा। गावों में मन्दिर एवं मस्जिद को सोलर लाइटो से जगमगाएंगे। उन्होंने कहा कि गावों के विकास के लिए योगी सरकार कटिबद्ध है धन की कमी आड़े नही आएगी।


सामूदायिक केंद्र के अधीक्षक डॉ. जीके सिंह ने अपने संबोधन में किशोरों को वैक्सीन लगवाने व तीसरा डोज लगवाने की सलाह दी। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग द्वारा विभिन्न योजनाओं की जानकारी प्रदान की।


इस दौरान जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र कुमार यादव, राम आसरे गौतम, सुधीर सिंह, अमित पाठक, मनीलाल यादव, बेचू सिंह, एडीओ कृषि चन्द्रिका यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता। आभार ब्लॉक प्रमुख मनोज यादव ने ज्ञापित किया।