• ब्यूरो

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हुआ 'टोक्यो ओलंपिक-2020 क्विज' का आयोजन

अनुमति मिलते ही खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया: जितेंद्र

लखनऊ, सोशल टाइम्स। सरकार द्वारा अनलॉक की प्रक्रिया के चलते स्टेडियम व जिम खुलने के दूसरे दिन आज केडी सिंह बाबू स्टेडियम में टोक्यो ओलंपिक-2020 क्विज का आयोजन केडी सिंह बाबू स्टेडियम के सभागार में किया गया।


इस दौरान बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए सवालों के बखूबी जवाब दिए। टोक्यो ओलंपिक के लिए भारतीय खिलाडियों का प्रोत्साहन करने व उनके ओलंपिक ज्ञान की परख के लिए आयोजित इस क्विज मे 40 खिलाड़ियों ने सही जवाब दिए। इस क्विज का संचालन एथलेटिक्स के सीनियर कोच बीके बाजपेयी ने किया जिन्होंने प्रतिभागियों से ओलंपिक मूवमेंट से संबंधित प्रश्न पूछे।

खिलाडियों को सम्बोधित करते हुए क्रीड़ा अधिकारी

लखनऊ मंडल के क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी जितेंद्र सिंह यादव ने संबोधन में कहा कि सरकार द्वारा अनुमति मिलते ही खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया है। हालांकि अभी खिलाड़ी कम आ रहे और उम्मीद है कि धीमे-धीमे ये संख्या और बढ़ेगी। इसी क्रम में आज टोक्यो ओलंपिक क्विज का आयोजन किया गया।


इस अवसर पर क्षेत्रीय क्रीड़ा कार्यालय से संबंधित पूनम, दिलीप, मनीष, परमजीत, सतीश, विभा,, अनूप, कासिफ, अरविंद कुशवाहा सहित कई खेल प्रेमी भी मौजूद थे। टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए टोक्यो ओलंपिक सेल्पफी स्टैंड के साथ भी बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने सेल्फी खिंचाई।