• संवाददाता

सबसे ऊपर है जनसेवा : विकास यादव


ऑक्सीजन सिलेंडर पहुँचाते हुए विकास

लखनऊ। शहर में हर तरफ ऑक्सीजन को लेकर मारा मारी है। सरकारी दावे तो कहते है कि ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं पर ज़मीनी हालात कुछ अलग ही हैं। इसी बीच कई लोग ऑक्सीजन उपलब्ध कराने में अपने स्तर से जनता की सहायता कर रहें हैं। ऐसे ही एक व्यक्ति है विकास यादव। विकास ज़रूरतमंदो तक ऑक्सीजन सिलंडर पहुँचाने का कार्य कर रहे है। साथ ही सिलेंडर को रिफिल करवाने में भी सहायता कर रहे है।


विकास यादव समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। उन्होंने सोशल टाइम्स से बात करते हुए बताया कि वह अब तक तमाम लोगो को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करा चुके है। कई लोगो को उन्होंने अस्पताल में बेड भी दिलवाया है। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति के जीवन में जनसेवा सबसे ऊपर होती है। वही सरकार पर निशाना साधते हुए विकास बोलें कि योगी सरकार जनता की सहायता करने में पूरी तरह विफल हो चुकी है। जब उनको अपनी कमियां स्वीकार कर जनता के दुःख में शामिल होना चाहिए तब वह मिडिया और पी आर मैनेजमेंट में लगे हुए हैं। बीती रात 2 बजे विकास ऑक्सीजन सिलेंडर लेने पहुंचे थे और वहां से उसे ज़रूरतमंदो तक पहुँचाया।


वही शहर में रविवार को 35 हजार से अधिक मामले सामने आए 208 मरीजों ने दम तोड़ा। अच्छी खबर यह है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण दर में 1.30 फीसदी की गिरावट हुई है। शनिवार को संक्रमण की दर 16.81 फीसदी थी, जो रविवार को 15.51 फीसदी पाई गई। रविवार को 35,614 नए मरीज मिले हैं, जबकि 25,633 डिस्चार्ज हुए हैं। 208 मरीजों की मौत हुई है और 2,97,616 एक्टिव केस हैं।