• संवाददाता

अश्लील मैसेज भेजने पर महिला ने किया विरोध, युवक ने दी जान से मारने की धमकी


रुड़की, सोशल टाइम्स। एक महिला को एक परिचित युवक द्वारा व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान किया जा रहा था। विरोध करने पर युवक ने महिला के पति को जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसके बाद दंपती ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।


गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कालोनी निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि एक अनजान नंबर से व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज आ रहे हैं। विरोध करने के बाद भी लगातार मैसेज आ रहे हैं। उन्होंने इसकी जानकारी अपने पति को दी।


पति ने उस नंबर पर कॉल की तो वह गाली गलौज करने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर पति ने नंबर की जांच पड़ताल की तो पता चला कि मैसेज भेजने वाला परिचित युवक है। पति ने उसके परिजनों से मामले की शिकायत की। दंपती ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। साथ ही युवक से पूछताछ की जा रही है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पथरी में आरोपी रिश्तेदार युवक विवाहित महिला को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। महिला छह माह के बच्चे को अपने साथ ले गई है। परेशान महिला के पति ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक से पत्नी को वापस दिलाने की गुहार लगाई है।

फेरुपुर निवासी ने पुलिस को तहरीर देकर अवगत कराया है कि उसके घर रिश्तेदार युवक का आना-जाना था। शनिवार को आरोपी युवक उसकी पत्नी को बहला फुसलाकर भगा ले गया है। उसकी पत्नी छह माह के बच्चे को अपने साथ ले गई है। थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।