• ब्यूरो

योगी सरकार बुलडोजर चलाने में मस्त, अपराधी खुलआम कर रहे अपराध: महेंद्र सिंह


लखनऊ। आम आदमी पार्टी के निवर्तमान प्रदेश प्रवक्ता महेन्द्र सिंह ने यूपी की ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था पर योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है।

यूपी में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं। श्रावस्ती में विधवा महिला के साथ दुष्कर्म और उसकी आंख फोड़ने की घटना दिल दहलाने वाली है ।

वहीं बुलन्दशहर में एक डॉक्टर के क्लीनिक में घुसकर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई । प्रतिदिन यूपी में हत्या, रेप, दुष्कर्म की घटनाओं से समाचार पत्र भरे मिलते।

यूपी में अराजकता का माहौल व्याप्त है। योगी सरकार बुलडोजर चलाने में मस्त है खुलेआम घूम रहे अपराधियों पर लगाम लगाने की फुर्सत नहीं बची है। ऐसी सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है। जनता डरी और सहमी हुई है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता को न्याय दिलाने और प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरुस्त कराने लिए योगी सरकार के खिलाफ आंदोलन विरोध प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने श्रावस्ती और बुलंदशहर में हुई सनसनीखेज घटनाओं पर सरकार का ध्यान दिलाते हुए वहां अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई किये जाने की मांग की है। महेन्द्र सिंह ने कहा है जनता सुशासन और मजबूत कानून व्यवस्था चाहती है। इसके लिए सरकार को आगे बढ़कर काम करना चाहिये न कि केवल प्रचार प्रसार के माध्यम से फर्जी वाहवाही लूटने का काम करना चाहिए ।