• ब्यूरो

नवयुवक बोला: जान लगा देंगे अखिलेश सरकार बनाने में

समाजवादी रसोई: सपा प्रमुख के जन्मदिन की तैयारियां तेज़

लखनऊ, सोशल टाइम्स। मंगलवार को समाजवादी रसोई ट्रामा सेंटर भोजन वितरण के लिए पहुँची। रोज़ की तरह खाना बाँटा गया। इस दौरान एक ग़रीब नवयुवक ने खाना लिया और बोला कि अखिलेश यादव और उनके लोग ही हम जैसे लोगों की सहायता कर रहें है। अबकी चुनावों में हम लोग भी समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने में दम लगा देंगे। जितना हो सकेगा लोगों को बताएँगे की भाजपा के झाँसे में न फँसे। अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने पर ही हम ग़रीबों का भविष्य बेहतर होगा।


निरंतर सेवा के पथ पर अग्रसर : विकास यादव


रसोई संचालक व युवजन सभा के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने बताया कि जनता जिसे इतना प्रेम करती है, ऐसे महापुरुष के जन्मदिन को धूमधाम से मनाने में हम सभी समाजवादियों को अति प्रसन्नता होती है। 1 जुलाई को अखिलेश जी के जन्मदिन की तैयारियां तेज़ी से चल रहीं हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का जन्मदिन हम लोगों के लिए प्रतिज्ञा का दिन है। सभी समाजवादी निरंतर सेवा के पथ पर अग्रसर हैं।

'भाजपा सरकार तो गिर ही चुकी है, ठप्पा 2022 में लग जाएगा।'- विकास

बता दें कि समाजवादी रसोई के तत्वाधान में अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया जाएगा। उस दिन पूरे दिन 12 घंटो के लिए विशाल भंडारा चलेगा। साथ ही जिले के हर अस्पताल में भोजन वितरण होगा।


मंगलवार को भोजन वितरण के साथ साथ हनुमान मंदिर पर भंडारे का आयोजन भी किया गया।